आज पूरी दुनिया मे पाकिस्तान आतंकवाद की फैक्ट्री बन गया है: मुख़्तार अब्बास नक़वी

ख़बरें अभी तक। यूपी के रामपुर में उपचुनाव का मंथन करने रामपुर पहुचे केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी ने मच से पाकिस्तान को कहा कि पाकिस्तान आज पूरी दुनिया मे आतंकवाद की फैक्ट्री बन गया है, आज पूरी दुनिया के लोग एक स्वर में बोल रहे है कि इस आतंक वाद की फैक्ट्री को नष्टो नाबूत करो.

वहीँ केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्ब्स नक़वी ने मंच से कहा कि इमरान खान आज कल POK पर बोल रहे है. उनको लग गया है कि इसके बाद अगली बारी पाकिस्तान और कश्मीर है कि हमारे संसद का प्रस्ताव है, जिस कश्मीर के हिस्से पर पाकिस्तान ने कब्जा कर रखा है. उसको हम छुड़ाएंगे ओर उसको भारत के हिस्से में लाएंगे. 370 जब खत्म हुआ तो हमने उसमे कश्मीर के उस हिस्से की भी बात रखी है जिस हिस्से में पाकिस्तान ने कब्जा कर रखा है.

वहीं नक़वी ने कहा कि कश्मीर में यह वो संगठन थे जो पाकिस्तान का झंडा लेकर के अगर 15 अगस्त होता था, तो हिन्दुतान का झण्डा नही होता था. पाकिस्तान का झंडा उनके हाथों में होता था. और पाकिस्तान ज़िंदा बाद के नारे लगते थे और तरंगे को जलाते थे. इस बार ऐसा नही हुआ इस बार कश्मीर में हिंदुस्तान का झंडा फराया गया है पाकिस्तान का नहीं.