बागपत: गन्ने के खेत में खून से लथपथ पड़ा मिला किसान का शव

ख़बरें अभी तक। बागपत जिले में आपराधिक वारदाते रुकने का नाम नहीं ले रही है और बेख़ौफ़ बदमाश आए दिन एक के बाद एक बड़ी वारदातो को अंजाम दे रहे है। एक तरफ जहां एक सप्ताह पूर्व हुई दिनदहाड़े बैंक की डकैती का पुलिस अभी खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि बदमाशों ने खेतों में काम करने गए किसान की ईंटों से पीट पीटकर हत्या कर किसान के शव को गन्ने के खेत मे फेंककर फरार हो गए। जिसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तफ्तीश में जुटी है।

दरअसल मामला छपरौली थाना इलाके के शबगा गांव का है जहां गांव का ही रहने वाला बुजुर्ग किसान कृष्ण कल शाम अपने खेतों पर गया था। लेकिन वह वापिस अपने घर नहीं लौटा और परिजनों के तलाश करने के बाद नहीं मिला आज सुबह परिजन जब उसे तलाश कर रहे थे तो गन्ने के खेत में उसका शव खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला। किसान की ईंटों से पीट पीटकर हत्या कर शव को गन्ने के खेत मे फेंका गया था।

जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस के अधिकारी पूरे मामले की तफ्तीश में जुटे है और मामले का जल्द खुलासा करने की बात कह रहे है। आपको बता दें कि छपरौली थाना क्षेत्र में बदमाशों का आतंक है और पुलिस बदमाशों के सामने पस्त नजर आ रही है।

9 सितंबर को बेख़ौफ़ बदमाशों ने छपरौली थाना इलाके के ही गांव तुगाना में दर्जनों बदमाशों ने सिंडिकेट बैंक में दिनदहाड़े 15 लाख रुपयों की डकैती की वारदात को अंजाम दिया था और कर्मचारियों के साथ मारपीट कर मौके से फरार हो गए थे। जिसके बाद डकैती की गूंज लखनऊ तक गूंजी थी और डीजीपी ने वारदात का संज्ञान लेते हुए जल्द खुलासा करने के सख्त आदेश दिए थे। वहीं पुलिस अभी बैंक डकैती का खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि आज फिर किसान की हत्या की वारदात के बाद हड़कम्प मचा हुआ है।