खापों के द्वारा परिवार को एक करने के मामले में दुष्यंत चौटाला का बयान

ख़बरें अभी तक। फतेहाबाद में नशा विरोधी मुहिम के तहत आमरण अनशन पर बैठे प्रवीण काशी को समर्थन देने के लिए आज जेजेपी नेता व पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला धरना स्थल पर पहुंचे। दुष्यंत चौटाला ने आश्वासन दिया कि जेजेपी की सरकार आने के बाद नशा तस्करी को लेकर सख्त कानून बनाए जाएंगे। मीडिया से बातचीत करते हुए दुष्यंत चौटाला ने मुख्यमंत्री की नशा रोकने की मंशा को लेकर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में गृह विभाग और पुलिस विभाग मुख्यमंत्री के पास है।

लेकिन फिर भी बड़े पैमाने पर नशा प्रदेश में फैल रहा है। इससे यह दिखाई नहीं देता कि मुख्यमंत्री नशे को रोकना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जेजेपी की सरकार आने पर नशा तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और कानून लाये जाएंगे। खापों के द्वारा परिवार को एक करने के मामले में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस मामले में खापों के द्वारा केवल उन्हें टारगेट किया जा रहा है। खापों के द्वारा पूरी बात दुष्यंत तक लाकर सीमित कर दी गई है। उन्होंने कहा कि वह आज भी खापो से बात करने को तैयार हैं, वह भाग नहीं रहे हैं।

दुष्यंत चौटाला ने बीजेपी के टिकट वितरण को लेकर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों में बीजेपी अपने पुराने कार्यकर्ताओं का टिकट काटेगी हालात यही नजर आ रहे हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी ने बाहरी दलों से आने वाले लोगों को टिकट दिए थे। इस बार भी पार्टी के लिए पूरा जीवन अर्पित करने वालों को बीजेपी टिकट नहीं दे रही है।