यमुनानगर में युवक ने युवती से किया दुष्कर्म, फेसबुक के जरिए युवती से की थी दोस्ती

ख़बरें अभी तक। फेसबुक पर दोस्ती के जरिए रेप करने की ख़बरे आए दिन सामने आती रहती है एक ऐसा ही मामला हरियाणा के यमुनानगर से आया है। जहां एक युवक ने युवती से फेसबुक पर दोस्ती की और उसके बाद उसको अपने प्य़ार के चंगुल में फसाया और उसके बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले की शिकायत युवती ने महिला थाने में दर्ज कराई है।

बता दें कि युवक ने युवती से शादी करने की बात कह कर उसका शारीरिक शोषण शुरू कर दिया था। फिर जब शादी करने की बात सामने आई तब युवक अपने वादे से मुकर गया। इतना ही नहीं किसी को भी रेप की जानकारी नहीं दिए जाने को लेकर वह पीड़ित युवती को जान से मारने की धमकी भी देने लगा। इससे परेशान होकर पीड़िता ने अपने परिजनों को सारी बात की जानकारी दे दी। इसके बाद उसने परिजनों के साथ महिला थाने में जाकर युवक के खिलाफ रिपोर्ट लिखा दी।

महिला थाने की एसएचओ सीमा सिंह ने कहा कि पीड़ित युवती ने शिकायत दी है कि एक युवक ने उससे फेसबुक पर दोस्ती की और फिर उससे शादी करने की बात कह कर उसका बार-बार शारीरिक शोषण किया। पीड़िता ने आरोपी युवक पर रेप करने का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।