OMG: तापसी पन्नू ने रिलेशनशिप को लेकर खुद के बारें में कही ये बात, पढ़िए पूरी खबर

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में मिशन मंगल में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाती नजर आई थी। वहीं अगर बात करें हालिया प्रोजेक्ट की तो इन दिनों तापसी पन्नू अपनी अपकमिंग फिल्म थप्पड़ की शूटिंग में बिजी है। ये तो थी उनके करियर से जुड़ी बात लेकिन अगर बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो हाल ही में तापसी पन्नू ने अपनी लवलाइफ के बारे में कई बड़े खुलासे किए है। उन्होनें तो यहां तक बता दिया की वो सिंगल नही है।
जी हां, सूत्रो के मुताबिक तापसी पन्नू ने बताया कि वो रिलेशनशिप में हैं। लेकिन उन्होंने अपने लव पार्टनर के नाम और उनके प्रोफेशन के बारे में कोई खुलासा नही किया। तापसी पन्नू ने बताया कि, “मैं शादीशुदा नहीं हूं। जो लोग मेरी जिंदगी के बारे में जानना चाहते हैं, उन्हें ये पता है। मेरी जिंदगी में जो भी इंसान है, वो ना तो एक्टर है और ना ही क्रिकेटर है. वो यहां से ही नहीं है।”
इस दौरान यह भी कह गया कि तापसी के साथ उनकी बहन शगुन भी मौजूद थीं. तापसी को उनके पार्टनर से मिलाने में उनकी बहन शगुन ने महत्वपूर्ण भूमिका रही है। शगुन ने कहा, “तापसी को मेरा शुक्रिया अदा करना चाहिए, क्योंकि मेरी वजह से ही वो अपने लव पार्टनर से मिल पाई हैं।”
शादी के बारें में बात करते हुए तापसी कहती है कि जब वो अपनी फैमिली प्लानिंग करना शुरू करेंगी, तभी वो शादी करने का निर्णय लेंगी। तापसी ने ये भी बताया कि वो बहुत दिनों तक शादी का जश्न नहीं मनाना चाहती हैं, बल्कि वो एक दिन में ही अपने करीबी दोस्त और फैमिली की मौजूदगी में शादी करना चाहती हैं।