ऊना: अंब कॉलेज में आपस में भिड़ी छात्राएं, जमकर चले थप्पड़, वीडियो वायरल

ख़बरें अभी तक। सोमवार से सोशल मीडिया पर एक कालेज में दो लड़कियों की लड़ाई का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो ऊना जिला के महाराणा प्रताप कालेज अंब का बताया जा रहा है। वायरल हुए वीडियो में जहाँ लड़किया एक दुसरे के साथ धक्का मुक्की कर रही है वहीँ एक दूसरे के साथ जमकर गाली गलोच भी करती सुनाई दे रही है। अंब कालेज के प्राचार्य रमन कुमार ने दूरभाष पर हुई बातचीत में माना कि देखने में यह वीडियो उन्ही के कालेज का लग रहा है और आज छुट्टी के चलते बुधवार को कॉलेज खुलने के बाद इस मामले की जांच की जाएगी।

पिछले कल से सोशल मीडिया पर किसी कालेज में दो लड़कियों वीडियो वायरल हो रहा है, लेकिन वीडियो किस कालेज का है इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पा रहा था। अब इस पूरे मामले का खुलासा हो गया है कि यह वीडियो जिला ऊना के अंब में स्थित महाराणा प्रताप कालेज का है और इस मामले की पुष्टि स्वंय कालेज प्राचार्य रमन कुमार ने कर दी है। फोन पर बातचीत के दौरान रमन कुमार ने माना कि वीडियो उन्ही के कॉलेज का है, जो कि कॉलेज की क्लास रूम में बनाया गया है।

उन्होंने कहा कि आज तो कालेज में छुट्टी है और छात्राएं आपस में क्यों उलझ रही है, इसका पता बुधवार को किया जाएगा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कॉलेज के क्लास रूम में दो छात्राएं एक-दूसरे से न केवल गाली गलोच कर रही है, बल्कि क्लास रूम में ही एक-दूसरे पर थप्पड़ मार रही है। बता दें कि सोशल मीडिया में सोमवार से तीन विडियो क्लीप है, जिसमें एक विडियो क्लीप 52 सेकेंड, 26 सेकेंड व 21 सेकेंड का है। विडियो वायरल होने के बाद कईयों ने टीक टॉक पर इसे अलग रूप के साथ एडिट कर मनोरंजन का भी साधन बनाया है।