इंटरनेट की आग निया शर्मा ने करवाया hot फोटोशूट, photo देख उड़ जाएंगे होश

खबरें अभी तक। टीवी कि सबसे हॉट हसीना निया शर्मा ने साल 2016 में कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और सोनम कपूर जैसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पछाड़कर एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला होने का खिताब हासिल किया था. निया अपने सोशल मीडिया पोस्ट और हॉट फोटोज की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं.

निया की हॉट पिक्चर्स अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. इसलिए उन्हें इंटरनेट सेंसेशन भी कहा जाता है. अपनी हॉट इमेज और जबरदस्त फैन फॉलोविंग के दम पर साल 2017 में दीपिका पादुकोण को पछाड़कर निया ने एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला के खिताब पर कब्जा कर लिया.

अब निया शर्मा के लेटेस्ट फोटोशूट की पिक्चर वायरल हो रही है. इस पिक्चर में निया की अदाओं को जो भी देख रहा है वो देखता रह जा रहा है.

 

ब्लैक ड्रेस पहनी निया की दिलकश अदाओं को देखकर उनके चाहने वाले लगातार सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. निया की कातिल अदाओं की हर तरफ चर्चा हो रही है.

निया शर्मा के लेटेस्ट फोटोशूट की पिक्चर वायरल हो रही है. इस पिक्चर में निया की अदाओं को जो भी देख रहा है वो देखता रह जा रहा है. निया की हॉट पिक्चर्स अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. इसलिए उन्हें इंटरनेट सेंसेशन भी कहा जाता है