हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड में हुआ स्वर्ण जयंती समारोह का समापन

खबरें अभी तक। भिवानी स्थित हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड मुख्यालय पर बोर्ड के स्वर्ण जयंती समारोह का समापन कार्यक्रम आयोजित किया गया तो साथ ही गुरु नानक देव के 550 में प्रकाश पर्व का भी आयोजन किया गया । इस मौके पर बोर्ड कर्मचारियों को ना केवल पदोन्नति का तोहफा मिला बल्कि सातवें वेतन आयोग का भी उन्हें जल्द लाभ दिए जाने की बात बोर्ड अधिकारियों ने कहीं।

दरअसल बोर्ड में आयोजित इस कार्यक्रम में सिख संगत के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष गुरबचन सिंह मोखा बतौर मुख्य वक्ता पहुंचे तो भिवानी के जिलाधीश सुजान सिंह इस अवसर पर मुख्य अतिथि थे जहां गुरबचन सिंह ने उपस्थित जनों को गुरु नानक देव की जीवनी के बारे में बताया तो वहीं भिवानी के डीसी सुजान सिंह ने इस मौके पर जल संरक्षण व बेटी बचाओ मुहिम का भी जिक्र किया

बोर्ड चेयरमैन डॉक्टर जगबीर सिंह ने कर्मचारियों के लंबित पदोन्नति मामले के निपटान की बात कहते हुए आज ही पदोन्नति आदेश जारी करने का भरोसा दिया तो साथ ही सातवें वेतन आयोग की सिफारिशें भी बोर्ड में जल्द लागू किए जाने के संकेत दिए बोर्ड सचिव राजीव प्रसाद ने भी गुरु नानक देव के जीवन व कार्यों पर प्रकाश डाला।  इस मौके पर एसआरएस स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की भी प्रस्तुति दी गई तथा गुरु नानक की शिक्षाओं को संगीत और राख के जरिए लोगों के समक्ष प्रस्तुत किया।