कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने बीजेपी पर जड़ा नशे को बढ़ावा देने का आरोप

ख़बरें अभी तक। हमीरपुर में बीजेपी नेता के बेटे को चिट्टा कारोबार में फंसने पर सुजानपुर के कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने बीजेपी को खरी खोटी सुनाते हुए नशे को बढ़ावा देने का आरोप जड़ा है। सुजानपुर में पत्रकार वार्ता के दौरान राजेन्द्र राणा ने दो टूक शब्दो में बीजेपी नेताओं की सांठ गांठ नशा माफियों से होने का दावा किया है। साथ ही राणा ने इस मामले में निष्पक्षता से पड़ताल करने की मांग की है।

राजेन्द्र राणा ने कहा कि हमीरपुर के एक होटल में चिट्टे के साथ पकड़े गए 2 युवकों व उनके परिवार का ताल्लुक भाजपा से होने के कारण भाजपा नेता भी कटघरे में खड़े हैं और भाजपा नेतृत्व को यह स्पष्ट करना चाहिए कि मौत के सौदागरों से उसका व सांसद का क्या रिश्ता है।

राजेंद्र राणा ने कहा कि चिट्टे के साथ पकड़ा गया युवक हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के एक पदाधिकारी बीजेपी के उच्च नेताओं के करीबी का बेटा है, जिस कारण पुलिस पर भाजपा नेता अब दबाव बनाने में जुट गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के प्रचार और क्रिकेट की आड़ में भाजपा नेता क्या गुल खिला रहे हैं और किस तरह युवाओं को मौत के मुंह में धकेल रहे हैं इसका पता आज लगा है।