नवीन गोयल ने प्रेस वार्ता कर रोहतक में होने वाली PM रैली का गुरुग्राम वासियों को दिया निमंत्रण

खबरें अभी तक। गुरूग्राम भाजपा के जिला सचिव नवीन गोयल ने प्रेस वार्ता कर रोहतक में होने वाली 8 तारीख को प्रधानमंत्री की रैली का गुरुग्राम वासियों को निमंत्रण दिया और साथ ही साथ गुरूग्राम को साफ सुथरा और हरा भरा बनाने के लिए गुरूग्राम के लोगों से अपील की. नवीन गोयल ने बताया कि वे काफी दिनों से लोगों के बीच जाकर डस्टबिन और कपड़े के थैले बांट रहे हैं जिससे कि लोगों को अपने अभियान का हिस्सा बना सके और लोगों को जागरूक कर सके कि गुरुग्राम को किस तरह साफ सुथरा रखना है।

नवीन गोयल ने जन जागरूकता अभियान के तहत एक ऐसी मुहिम की शुरुवात की है जिसमें सिंगल यूज़ प्लास्टिक का वह प्रचार करते नजर आ रहे हैं और नवीन गोयल ने अपनी इस मुहिम में सबसे पहले गुरुग्राम के स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को अपने अभियान का हिस्सा बनाया है नवीन गोयल का मानना है कि यह जो छोटे-छोटे बच्चे हैं जो गुरुग्राम के अलग-अलग हिस्सों से आते हैं इनको अगर जागरूक कर दिया जाए तो अपने अपने इलाकों में अपने घर में  अभियान को पहुंचा सकते हैं बच्चों के माध्यम से अभिभावक और आसपास रहने वाले लोग इस अभियान से जुड़ेंगे।

नवीन गोयल ने जनजागरूकता अभियान के चलते गुरुग्राम में 10,000 पौधे बाटे हैं और अब 10 लाख कागज के चाय के कप भी गुरुग्राम में बांटने की तैयारी कर रहे हैं।