विधानसभा चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी की रोहतक में विशाल रैली

ख़बरें अभी तक। हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी की रोहतक में एक विशाल रैली होने जा रही है। इस रैली की तैयारियों के लिए हरियाणा सरकार व बीजेपी एक हफ्ते से दिन रात लगे हुए है। यह रैली खास इसलिए है क्योंकि अगले माह में हरियाणा विधानसभा के चुनाव होने वाले है। वे हरियाणा के रोहतक के पशु मेला ग्राउंड से विधानसभा के प्रचार प्रसार का आगाज करेंगे।

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कालका से ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ शुरू की थी यह यात्रा हरियाणा से नबे हलकों में होते हुए कल रोहतक में इस यात्रा का समापन होगा। इस यात्रा की समापन को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी विजय संकल्प रैली करेंगे। इस रैली में हरियाणा के सभी बूथों के करीब 75 हजार पन्ना प्रमुखों का महासम्मेलन है। इस रैली में एक लाख कुर्सियां बिछाई गई है।

पीएम की रैली के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए। हरियाणा पुलिस के करीब पांच हजार पुलिस कर्मी तैनात रहेंगे। जिसमे 20 आईपीएस,50 डीएसपी,250 इंस्पेक्टर नियुक्त किये है। साथ साथ ड्रोनों से भी पैनी नजर रखी जायेगी। रैली स्थल के चारो तरफ नाकेबंदी कर दी गई है वहीं कल रोहतक-पानीपत नेशनल हाइवे बन्द कर दिया गया है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष ने बताया कि सबसे बड़ी बात है कि देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी कल पशु मेला ग्राउंड में होगी। प्रधानमंत्री जी यह रैली हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा कल रोहतक में समाप्ति होगी। इस रैली में हमारे हरियाणा के सभी बूथों के पन्ना प्रमुख आएंगे। यह रैली एक ऐतिहासिक रैली होगी। सीएम ने जो पांच साल में विकास करवाया है और जनता का जो जन आशीर्वाद मिला है।