इनेलो के चार पूर्व विधायकों ने अधिकारिक तौर पर की जेजेपी ज्वाइन

ख़बरें अभी तक। दिल्ली- इनेलो के चार पूर्व विधायकों ने अधिकारिक तौर पर जेजेपी ज्वाइन की है जिसमें नैना चौटाला, पिरथी लंबरदार, राजदीप फौगाट, अनूप धानक ने दुष्यंत चौटाला की अगुवाई में जेजेपी ज्वाइन की। बता दें कि 2 दिन पहले चारों पूर्व विधायकों ने विधायक पद से इस्तीफा दिया था और 1 दिन पहले इनेलो से इस्तीफा दिया था। हालांकि चारों पूर्व विधायक पिछले कई महीनों से जेजेपी को समर्थन दे रहे थे।

खाप पंचायतों की मुहिम को दुष्यंत चौटाला ने दिया झटका

राजनीतिक तौर पर हमारा गठबंधन बीएसपी के साथ है खाप पंचायतों ने परिवार को एक करने का प्रयास किया डॉ. अजय चौटाला ने कहा, राजनीतिक तौर पर फैसला संगठन और गठबंधन के पार्टनर का है । परिवारिक तौर पर डॉक्टर अजय चौटाला ने यह फैसला ओम प्रकाश चौटाला, प्रकाश सिंह बादल पर छोड़ दिया है। राजनीतिक तौर पर परिवार एक नहीं होगा, पारिवारिक तौर पर फैसला ओम प्रकाश चौटाला और प्रकाश सिंह बादल करेंगे।

खाप पंचायतों के मुद्दे पर दुष्यंत ने किया स्पष्टीकरण

राजनीतिक फैसला खाप या मैं नहीं कर सकता। यह फैसला हमारी पार्टी और गठबंधन की पार्टी को लेना है। वहीं परिवार एक होने का फैसला ओम प्रकाश चौटाला और प्रकाश सिंह बादल जो करेंगें मंजूर है। यानी मतलब साफ है परिवार एक हो सकता है, राजनितिक तौर पर पार्टी एक नहीं।

वहीं दुष्यंत ने बीजेपी पर साधा निशाना, बीजेपी सरकार में घोटालों हो रहे है बीजेपी सरकार के एक मंत्री के दामाद पर कई हजार करोड़ के घोटाले का नोटिस जारी किया है। और चालान के मुद्दे पर बोले दुष्यंत चौटाला, ट्रैक्टर का भी 53000 का चालान काटा जा रहा है जो एक गैर व्यवसायिक साधन है 25000 की मोटरसाइकिल के 33000 के चालान काटे जा रहे हैं आज मंदी है सरकार लोगों की जेब से पैसा निकाल रही है।

लोगों को जागरूक करना सरकार की जिम्मेदारी थी, लेकिन इस तरीके से दबाव बनाकर लोगों की जेब पर बोझ डाला है एक व्यक्ति का चालान तीस हजार से ऊपर कट गया तो उस व्यक्ति ने बाइक को आग लगा दी। ऐसे में लोगों को साइकिल पर चलने में सरकार मजबूर कर देंगी।

महा गठबंधन की संभावनाओं से दुष्यंत चौटाला ने किया इंकार: महागठंधन का हिस्सा नहीं बनेगी जजपा, अगर इनेलो और कांग्रेस एक हो जाती है तो चौटाला साहब की राजनीति नहीं बचेगी, चौधरी देव लाल के संघर्ष को समाप्त करने का काम होगा अगर महागठबंधन होता है तो।

कांग्रेस में बदलाव पर बोले दुष्यंत: यह पुत्र मोह में लिया गया कदम है अगर कांग्रेस में हुड्डा को रहना था तो क्यों लोगों को भ्रमित किया क्यों कमेटी बनाई। जनता को बेवकूफ बनाने के लिए कदम उठाया गया है। वहीं बीजेपी और बीएसपी में सीट शेयरिंग पर बोले दुष्यंत, जैसे ही आचार संहिता लगेगी जेजेपी और बीएसपी किन-किन सीटों पर चुनाव लड़ेगी सीट शेयरिंग की सारी जानकारी दे दी जाएगी। आम आदमी पार्टी को मेरी शुभकामनाएं।