समाज में इज्जत की खातिर बाप ने बेटे के साथ मिलकर बेटी को उतारा मौत के घाट

ख़बरें अभी तक। शामली में ऑनर किलिंग की वारदात सामने आई है। जहां समाज में इज्जत की खातिर बाप ने अपने बेटे के साथ मिलकर बेटी को मौत के घाट उतार दिया। बेटी की हत्या करने के बाद आरोपी पिता उसे जंगल में फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने घटना में शामिल आरोपी पिता भाई और जीजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरअसल वारदात जनपद शामली के थानाभवन क्षेत्र की है। जहां कस्बा जलालाबाद में 31 अगस्त को एक युवती की जंगल में लाश मिली थी। इसके बाद परिजनों ने 2 दिन से बेटी के लापता होने की बात कही थी। पुलिस ने इस पूरी वारदात को लेकर जब गहनता से जांच पड़ताल शुरू की और मृतक युवती गुलफ्शां के पिता, भाई और बहनोई को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामला परत दर परत खुलता चला गया।

उन्होंने बताया कि गुलफ्शां का चाल चलन ठीक नहीं था। जिसके कारण एक वर्ष पूर्व भी वह कस्बे के ही एक युवक के साथ फरार हो गई थी। जिसके बाद अब वह कई युवकों से फोन पर वार्ता करती थी। जिसका परिजनों ने कई बार विरोध भी किया। लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही थी। जिसके बाद उसके पिता-भाई और बहनोई ने मिलकर के उसकी हत्या की साजिश रच डाली। फिलहाल थाना भवन पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।