रायबरेली: नशेड़ी पति ने पत्नी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या की

ख़बरें अभी तक। यूपी: कहते हैं नशे की लत अगर आप पर हावी हो जाए तो आपके पूरे परिवार को बर्बाद कर सकती हैं ऐसा ही एक मामला रायबरेली में सामने आया है जहां गुरबख्शगंज थाना क्षेत्र के त्रिवेदी पुर गांव में एक नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। पति द्वारा पत्नी की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या किए जाने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर कई थानों की पुलिस के साथ साथ अपर पुलिस अधीक्षक भी घटनास्थल पर पहुंच गए और घटना से जुड़े सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

रायबरेली के गुरबख्शगंज थाना क्षेत्र के त्रिवेदी पुर गांव में खून से लथपथ पड़ी इस महिला को गौर से देखिए इसका नाम रामदुलारी है। बताया जा रहा है कि इसके पति दिनेश नशे का आदी है अक्सर नशा करके परिवार में विवाद करता रहता है। बीती रात नशे की हालत में दिनेश अपने घर पहुंचा और किसी बात को लेकर पत्नी से वाद विवाद शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि नशे की हालत में दिनेश ने अपनी पत्नी पर लाठी-डंडे बरसाना शुरू कर दिया।

देखते ही देखते पत्नी रामदुलारी ने दम तोड़ दिया जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया। वहीं आरोपी पति वारदात को अंजाम देने के बाद घर से फरार हो गया था। घटनास्थल की सूचना पर पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना से संबंधित जानकारी इकट्ठा की।

वहीं रायबरेली के पुलिस अधीक्षक की माने तो पति दिनेश अक्सर नशे की हालत में परिवार के साथ मारपीट करता था और बीती रात नशे की हालत में घर पहुंचा जहां पत्नी से किसी बात को लेकर के विवाद हुआ। जिसके बाद दिनेश ने लाठी-डंडों से पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी दिनेश को गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगा दी गई है। गिरफ्तारी के बाद पता चल पाएगा कि आखिर बीती रात दिनेश ने पत्नी को क्यों पीट पीट कर मार डाला।