दोस्ताना 2 के लिए तीसरे चेहरे की तलाश हुई पूरी, देखिए तस्वीरें

खबरें अभी तक। करण जौहर जल्द ही फिल्म दोस्ताना का सीक्वल बनने जा रहा है। इसी के चलते दोस्ताना 2 के लिए कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर को कास्ट किया है। वहीं अब तक फिल्म के तीसरे एक्टर के लिए जो तलाश चल रही थी आखिरकार वो पूरी हो गई है, जी हां, अब फिल्म के लिए तीसरे एक्टर की तलाश भी करण जौहर ने पूरी कर चुके है। दोस्ताना 2 से करण जौहर नए चेहरे को लॉन्च करने जा रहे है। इस नए एक्टर का नाम लक्ष्य है।

बता दें कि हाल ही में तलाश पूरी करते ही करण जौहर ने इंस्टा पर लक्ष्य की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि ”धर्मा ब्लॉक में नए चेहरे को लॉन्च कर खुश और एक्साइटेड दोनों हूं। जी हां उन्होंने आगे बताया कि लक्ष्य हमारे साथ दोस्ताना 2 से डेब्यू करने जा रहे हैं। हमें उम्मीद है कि हम साथ में सॉलिड जर्नी शुरू करेंगे। प्लीज स्वागत करें लक्ष्य का और उसे अपना प्यार और आशीर्वाद दें।” बता दें, लक्ष्य कई टीवी शोज में नजर आए हैं। वे टीवी जगत का जाना माना चेहरा हैं।

जैसा की ये तो साफ तैर पर आप जान ही चुके हो कि दोस्ताना 2 धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। इसका निर्देशन Collin D’ Cunha द्वारा किया जाएगा। फिल्म में आपको पहली बार कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर की जोड़ी स्क्रीन शेयर पर देखी जाएगी।