केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत पहुंचे गुरुग्राम, की मुख्यमंत्री की तारीफ

खबरें अभी तक। भारत सरकार में केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह रविवार को गुरुग्राम नगर निगम के एक्सईएन भोपाल सिंह के सेवानिवृत होने के उपलक्ष्य में रखे गए नागरिक सम्मान समारोह में शामिल होने पहुंचे। जिस मौके पर गुरुग्राम नगर निगम मेयर समेत निगम के कई पार्षद भी वहां पहुंचे। राव इंद्रजीत सिंह का ढोल नगाडो और फूल मालाओं से स्वागत किया गया। इस मौके पर राव इंद्रजीत सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग बाहर से पैसा कमाने के लिए गुरुग्राम में आ रहे हैं ऐसे में गुरुग्राम वासियों का ये ध्येय होना चाहिए कि उन्हें गुरुग्राम को लुटने से बचाना है।

राव इंद्रजीत सिंह ने ये भी कहा कि गुरुग्राम पूरे हरियाणा में सबसे ज्यादा रेवन्यू देता है फिर भी यहां के पार्षद को अगर दो करोड़ रुपए से ज्यादा के काम कराने हो तों उन्हें पहले चंडीगढ से अनुमति लेनी होती है जबकि गुरुग्राम नगर निगम का बजट एक हजार करोड़ रुपए हैं । ऐसे में गुरुग्राम नगर निगम का बजट का पैसा गुरुग्राम में ही विकास के लिए लगाया जाना चाहिए।

इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए राव इंद्रजीत सिंह ने ये भी कहा कि जो लोग मुझे ये कहते हैं कि मैं सरकार के खिलाफ बोलता हूं वो सुन लें और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की तारीफ करते हुए कहा कि मैने जब से राजनीति शुरु की है तब से अब तक की मुख्यमंत्री हरियाणा ने देखे जिन्होने अपने अपने इलाके में विकास कराया लेकिन मनोहर लाल ने सभी जिलो में एक समान विकास कराया है और अगर कुछ काम रह भी गए हैं तो वो आने वाले पांच सालो ंमें करा दिए जाएंगे ।