अभिनेता अक्षय कुमार से मिलने आया उनका फैन, 900 किमी पैदल चलकर पहुंचा मुंबई

खबरें अभी तक। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपने एक फैन के साथ बातचीत कर रहे हैं। अक्षय का ये फैन कोई आम फैन नहीं है, बल्कि ये अक्षय के सबसे बड़े चाहने वालों में से एक बन गया है। जी हां, खिलाड़ी कुमार के इस फैन का नाम परबत है और ये अक्षय से मिलने के लिए 900 किलोमीटर पैदल चलकर मुंबई पहुंचा है।

https://www.instagram.com/tv/B13DpzInb32/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं अक्षय कुमार ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें ये फैन बताता हुआ नज़र आ रहा है कि कैसे वो गुजरात के शहर द्वारका से 18 दिनों में पैदल चलकर मुंबई पहुंचा। अक्षय ने अपने इस फैन के साथ एक सेल्फी भी शेयर की है और लिखा, “आप सभी से मिलना हमेशा ही अच्छा लगता है और मैं आपसे मिलने वाले प्यार के लिए हमेशा शुक्रगुज़ार रहता हूं। लेकिन मैं आपसे निवेदन करता हूं कि मेहरबानी करके ये चीज़ें कभी न करें। अपने वक्त, एनर्जी और संसाधनों का इस्तेमाल अपनी ज़िंदगी की बेहतरी में लगाएं। इससे मुझे बहुत खुशी होगी। परबत को मेरी तरफ से शुभकामनाएं।”

वीडियो शेयर करने के साथ अक्षय ने लिखा, “आज परबत से मिला, इसने द्वारका से मुंबई 18 दिनों में 900 किलोमीटर का सफर तय किया, ताकि रविवार को मुझसे मिल सके। अगर हमारे युवा अपने गोल को हासिल करने के लिए इस तरह की प्लानिंग और दृढ़ निश्चय का परिचय देंगे तो हमें कोई भी चीज़ नहीं रोक पाएगी।”

साथ ही आपको बता दें कि वीडियो में अक्षय कुमार परबत से कहते हैं कि वो दोबारा इस तरह का कोई कदम न उठाएं। वहीं अक्षय परबत को कहते हैं कि कुछ खाकर जाए।