साहो से फैंस हुए निराश, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे MEMES

खबरें अभी तक। प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म के रिलीज से पहले से ही दर्शकों के बीच खासी उत्सुकता थी। लेकिन वहीं फिल्म के रिलीज होने के बाद फैंस के हाथ निराशा लगी है। जी हां, क्रिटिक्स हों या दर्शक किसी की भी तरफ से फिल्म को लेकर बहुत अच्छे रिव्यूज नहीं मिल पा रहे है। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स फिल्म को लेकर ट्रोल करते दिखाई दे रहे है।

बता दें कि फैंस प्रभास की पिछली रिलीज बाहुबली 2 थी, ऐसे में फिल्म को लगातार बाहुबली से कंपेयर किया जा रहा है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी दोनों फिल्मों की तुलना लगातार की जा रही है। शॉकिंग बात तो ये है कि प्रभास की इस बिग बजट फिल्म को लेकर मिले रिव्यूज को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त मीम्स ट्रोल कर रहे हैं।

प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘साहो’ एक साथ तीन भाषाओं में रिलीज की गई है। फिल्म एक एक्शन ड्रामा से भरपूर है। फिल्म साहो का निर्देशन साउथ के जाने माने निर्देशक और लेखक सुजीत ने किया है। फिल्म भारत में तीन भाषाओं के अलावा कई अन्य देशों में रिलीज किया गया है।

आपको बता दें कि ‘साहो’ को भारत के साथ-साथ अबु धाबी और रोमानिया में भी फिल्माया गया है। फिल्म में एक्शन और वीइफेक्ट्स को काफी बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है। रिपोर्ट्स की मेनें तो इस फिल्म को बनाने में करीब 350 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। ये भारत की दूसरी सबसे महंगी फिल्म भी बताई जा रही है।