मुरादाबाद: बदमाशों ने ई-रिक्शा चालक की चाकू से गोदकर की हत्या

ख़बरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बदमाशों ने ई-रिक्शा चालक की चाकू से गोदकर हत्या करने के बाद उसकी ई रिक्शा लूटकर फरार हो गये। ग्रामीणों ने गन्ने के खेत मे खून से लथपथ शव देखने के बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की तो पता चला रतूपुरा के जंगल में बाबा फरीद उद्दीन शाह के मजार के पास चंद कदम की दूरी पर गन्ने के खेत में एक युवक का शव पड़ा है, और शव की गर्दन और पेट सहित पूरे शरीर पर धारदार हथियार से बने गहरे जख्म थे।

पुलिस ने फरीदनगर व उसके आसपास के लोगों को मौके पर बुलाकर शव की शिनाख्त का प्रयास किया तो वहां एक शख्स ने मृतक युवक की शिनाख्त अपने गांव के ही रईस अहमद के रूप में की। पुलिस ने इसकी सूचना रईस के चचेरे भाई शरीफ अहमद को भिजवाई जैसे ही परिजनों को हत्या की जानकारी मिली उनका रो रो कर बुरा हाल हो गया रईस के परिजनों ने बताया कि रईस अहमद रोज की तरह सुबह 10:00 बजे ई रिक्शा लेकर सवारी ढोने ठाकुरद्वारा गए थे।

लेकिन जब शाम तक भी वह वापस नहीं आए तो वह उनका इंतजार कर ही रहे थे और उनके मोबाइल पर भी बार-बार कॉल कर रहे थे। लेकिन रईस अहमद का मोबाइल बराबर स्विच ऑफ आ रहा था अब उन्हें पता चला है कि रईस अहमद की बदमाशों ने ई-रिक्शा लूटने के बाद हत्या कर दी है। अब पुलिस इस दिशा में भी जांच कर रही है, कि रईस अहमद की हत्या क्या सिर्फ़ रिक्शा लूटने के इरादे से की गई थी, या फ़िर रईस की किसी से रंजिश थी और उसने इस घटना को अंजाम दिया है।