कास्टिंग काउच पर बोलीं मंदिरा, लड़कियां भी हैं इसके लिए जिम्मेदार

खबरें अभी तक। बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का मुद्दा हमेशा ही चर्चा में रहा है. हाल ही में इस पर एक्ट्रेस मंदिरा बेदी का बयान सामने आया है. उन्होंने साफ कहा है कि कास्टिंग काउच में कभी भी सिर्फ एक ही की गलती नहीं होती है.

उनका मानना है कि यह दोनों तरफ से रजामंदी के बाद ही हो सकता है. मंदिरा का कहना है कि वह इस इंडस्ट्री में लंबे समय से हैं और उनसे आज तक किसी ने इस तरह के फेवर की बात नहीं की. मंदिरा ने आगे कहा कि कई बार लोगों का कहना होता है कि फिल्म में काम देने के नाम पर उनका यौन शोषण किया गया. लेकिन ये चीज एक तरफा कभी नहीं होती है.

मंदिरा इन दिनों वेब सीरीज ‘वोडका डायरीज’ में नजर आ रही हैं. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मैं पिछले 23 साल से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हूं. मैं कभी भी इस स्थिति में नहीं पहुंची की कोई मुझे इस तरह का ऑफर दे. मैं उस जगह नहीं हूं जहां कोई मुझे अच्छे काम के बदले किसी तरह के फेवर के बारे में पूछ सके. उन्होंने कहा कि कास्टिंग काउच ऐसी चीज तभी संभव होती है जब दूसरा इंसान भी कॉन्प्रोमाइज करने के लिए राजी होता है. यह हमेशा से टू-वे प्रोसेस होता है.

बता दें पिछले दिनों मंदिरा की हॉलीडे की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थीं. वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरुक रहतीं हैं.