घग्गर नदी में छलांग लगाने वाली युवती का शव पुलिस ने किया बरामद

ख़बरें अभी तक। घग्गर नदी में छलांग लगाने वाली युवती का शव पुलिस को मिल गया है, युवती ने जिस जगह छलांग लगाई थी उसी जगह आज शव बरामद हुआ, हालांकि कल शाम तक गोताखोर युवती के शव की तलाश में जुटे थे लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा था, आज युवती का शव अपने आप नदी के पानी में ऊपर आ गया, फ़िलहाल पुलिस ने युवती के शव को नागरिक अस्पताल भिजवाया है जहां पोस्टमार्टम होगा,पुलिस मामले की जांच कर रही है की आखिर क्या वजह रही जिस वजह से युवती को घग्गर नदी में छलांग लगनी पड़ी।

गौरतलब है की सिरसा के गांव खैरेकां के पास घग्गर नदी में कल गांव अलीकां की एक युवती ने छलांग लगा दी थी। युवती सुबह 11 बजे सिरसा में कॉलेज से गांव की तरफ निकली थी, रास्ते में घग्गर नदी के पास उत्तरी और खेतो के रास्ते से होते हुए घग्गर नदी में छलांग लगा दी थी, नदी के पास लगते खेतो में काम करने वाले किसानों ने बताया था कि युवती किसी से फ़ोन पर बात करती आ रही थी, जैसे ही वो घग्गर नदी के पास पहुंची तो उसने अपना बेग फ़ोन वहां रखा और छलांग लगा दी थी।

कल शाम तक पुलिस गोताखोरों की मदद से युवती की नहर में तलाश करते रहे लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा था, आज सुबह युवती का शव घग्गर नदी से बरामद हुआ है। पुलिस का कहना है की युवती का शव बरामद हुआ है,शव का पोस्टमाटर्म करवाया जा रहा है,मामले की जांच कर रहे है की क्यों युवती ने छलांग लगाई। पुलिस का कहना है की युवती के फ़ोन की भी डिटेल लेकर जाँच की जार रही है, फिलहाल इस मामले में इतिफाकिया कार्रवाई की जा रही है।