करनाल में तेज रफ्तार का कहर, ट्रक ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 2 की मौत 3 घायल

ख़बरें अभी तक। सीएम सिटी करनाल में देर रात एक और दर्दनाक सडक हादसा सामने पेश आया है जहा पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को उड़ा दिया. जिसमे ई-रिक्शा में सवार दो आदमियों की मोके पर ही मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य घायल हुए जिन्हें काफी बुरी हालत में कल्पना चावला हस्पताल में ले जाया गया.

मामले की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की जांच शुरू की वहीं मौके से ट्रक चालक ट्रक छोड़ फरार हो गया, पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है. दरसल हादसा तब हुआ जब ई रिक्शा सेक्टर 6 हाईवे रेड लाईट चौक को पार कर रही थी तभी चंडीगढ़ की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को हरी बत्ती पार करते समय उड़ा दिया और टक्कर इतनी जबरदस्त थी की इसमें ई रिक्शा के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए जबकि ई रिक्शा में सवार दो आदमियों की मौके पर मौत हो गयी और बाकी 3 अन्य घायल जिनकी हालत को देखते हुए उन्हें तुरंत हस्पताल में ले जाया गया.

मौके पर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है और मृतक शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है और ट्रक को कब्जे में ले लिया है. बताया जा रहा है की ई रिक्शा चालक ई-रिक्शा में सवार सभी लोगों को छोड़ने जा रहा तभी तेज रफ्तार ट्रक की गलती के कारण यह हादसा सामने पेश आया है.