सीएम मनोहर लाल पर सुधी छिपकली वाली कहावत स्टिक बैठती है: दुष्यंत चौटाला

ख़बरें अभी तक। भिवानी पहुंचे दुष्यंत चौटाला ने एजेएल मामले में पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा और सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि ये मामला आज का नहीं बल्कि 2005 का है जब हुड्डा ने एजेएल को लाभ पहुंचाने के लिए प्रदेश को करोड़ो रुपये के राजस्व का नुकसान पहुंचाया था। उन्होंने इस मामले में सरकार द्वारा जल्द कार्रवाई करने की बात कही। वहीं सीएम मनोहरलाल पर सूधी छिपकली वाली कहावत कही।

बता दें कि पूर्व सासंद भिवानी स्थित देवीलाल सदन में जेजेपी व बसपा गठबंधन की जिला स्तरीय बैठक लेने पहुंचे थे। इस अवसर पर जेजेपी व बसपा के कार्यक्रताओं को दुष्यंत चौटाला ने विधानसभा चुनावों में जुट जाने और 25 सितंबर को सम्मान दिवसर में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंच कर प्रदेश में बङे बदलाव के संकेत देने की बात कही। वहीं मीडिया से रुबरू हुए दुष्यंत चौटाला ने एजेएल मामले में हुड्डा व जन आशिर्वाद यात्रा के बहाने खट्टर पर निशाना साधा।

दुष्यंत चौटाला ने एजेएल प्लाट आवंटन मामले में पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा व अन्य लोगों के खिलाफ ईडी द्वारा चार्टशीट करने पर कहा कि ये मामला आज का नहीं बल्कि 2005 का है। इस मामले को खुद मैने संसद में भी उठाया था। उन्होंने कहा कि भूपेन्द्र हुड्डा ने एजेएल को लाभ पहुंचाने के लिए प्रदेश को करोड़ो रुपये के राजस्व का घाटा पहुंचाया था। दुष्यंत ने कहा कि इस मामले में देरी करने की बजाय सुप्रिम कोर्ट के निर्देश पर डे-टू-डे कार्रवाई हो और सरकार इस मामले में सख्ती दिखाए। उन्होंने इस मामले हुई चार्जशीट की कार्रवाई की सरहाना की और कहा कि देर से आए, दुरुस्त आए।

वहीं सीएम मनोहरलाल की जन आशिर्वाद यात्रा पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पलटवार करते हुए कहा कि कैसी यात्रा। जिसने प्रदेश के 80 युवाओं को अलग-अलग मामलों में गोलियों से मरवा दिया उसकी, जिसने बेरोजगारी व महंगाई बढा दी उसकी या फिर एससी छात्र-छात्राओं के छात्रवृति के करोड़ो रुपये व प्रदेश में 75 से ज्यादा घोटाले करने वालों की। दुष्यंत ने कहा कि सीएम मनोहरलाल पर सुधी छिपकली वाली कहावत स्टिक बैठती है कि सुधी छिपकली मच्छर ज्यादा खाती है।