वेतन विसंगति को लेकर फार्मासिस्ट एसोसिएशन सामूहिक अवकाश पर

खबरें अभी तक। आज पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत फार्मासिस्ट एक दिन के सामूहिक अवकाश पर रहे। जिस कारण अस्पताल की सारी व्यवस्था चरमरा गई। मरीज भी परेशान हुए। अस्पताल प्रशासन ने एम्बुलेंस के फार्मासिस्ट कर्मचारियों को अस्पताल में तैनात कर दिया।

फार्मसिस्ट एसोसिएशन के प्रधान अनिल का कहना था कि उनकी मांगें है कि सरकार उनका ग्रेड बढ़ा कर दे। इस मांग को लेकर वे पहले प्रदर्शन भी कर चुके है और साथ ही उनकी स्वास्थय मंत्री के साथ वार्ता भी हो चुकी है। जिसमें उंन्होंने कहा था कि उनकी मांग को मान कर मुख्यमंत्री के पास भेज दिया है लेकिन आज तक उनकी मांग के बारे कोई भी सुनवाई नही हुई है। वहीं आज सामूहिक अवकाश के कारण मरीज भी परेशान रहे। उनका कहना था कि सुबह से हु वे यहां मौजूद है लेकिन कोई दवाई नहीं दे रहा है।

वहीं सीएमओ डॉ आदित्य स्वरूप गुप्ता का कहना था कि फार्मसिस्ट के सामहिक अवकाश को देखते हुए अस्पताल प्रशासन ने सारी व्यवस्था कर दी है। एम्बुलेंस में तैनात फार्मसिस्ट को हस्पताल में दवाई वितरण के लिए लगाया गया है। किसी भी मरीज को परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

वहीं पुलिस बल भी मौके पर तैनात रहा। दिनोद गेट चौकी प्रभारी दशरथ कुमार ने बताया कि कानून किसी को भी हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा। किसी की कोई मांग है तो वे शांति पूर्व अपनी मांग रखे।