महेन्द्रगढ़ में बार एसोसिएशन के आह्वान पर व्यापार मंडल का बन्द

ख़बरें अभी तक। महेन्द्रगढ़ में बार एसोसिएशन के आह्वान पर व्यापार मंडल का बन्द कामयाब। पूर्णरूप से सभी बाजार बंद है एक भी दुकान नहीं खुली है। सभी प्राइवेट स्कूल, मेडिकल स्टोर भी पूर्णरूप से है बंद। बार एसोसिएशन ने आज अपना 26वें दिन का धरना परशुराम चौक पर टैंट लगाकर दिया हुआ है। लोग चाय बीड़ी आदि रोजमर्रा की चीजों को खरीदने के लिए तरस रहे है।

महेन्द्रगढ़ में ज़िला मुख्यालय, एडीजे कोर्ट और फेमिली कोर्ट की मांग को लेकर बार एसोसिएशन पिछले 26 दिन से अनिश्चितकालीन धरना दिये हुए है। इन्होंने व्यापार मंडल से आग्रह किया था कि वे 26 तारीख को बाजार बंद करके उनकी मांग का समर्थन करे। इस पर व्यापार मंडल के प्रधान सुरेंद्र बंटी ने कमला भवन धर्मशाला में सभी ट्रेडों के प्रधान व व्यापारियों की बैठक बुलाकर आज के बन्द का आह्वान किया था। जिसमे आज महेन्द्रगढ़ के सभी बाज़ार पूर्णरूप से बंद है।

इस बंद को मेडिकल स्टोर एसोसिएशन ने अपना समर्थन देकर सभी मेडिकल स्टोर भी बंद किये हुए है। इस मांग को जायज मांग मानते हुए प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने भी बंद का समर्थन किया है और आज महेन्द्रगढ़ के सभी प्राइवेट स्कूल बंद किये हुए है। आज का बन्द पूर्णरूप से कामयाब दिखाई पड़ रहा है अब देखना यह है कि सरकार व प्रशासन पर इसका कितना असर पड़ता है और कब तक मांग मानी जाती है या नहीं।

बार के पूर्व प्रधान बंसीलाल यादव ने कहा कि हम अपनी मांग पर अड़िग है और आज व्यापार मंडल ने अपना समर्थन देकर पूर्णरूप से बाजार बंद किये हुए है। अनिश्चितकालीन बैठे धरने पर बैठे वकीलों ने कहा कि जब तक उनकी ये दोनों मांगें पूरी नहीं हो जाती तब तक वो हड़ताल पर डटे रहेंगे।