कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने होने वाले बच्चे को लेकर कही ये बात

ख़बरें अभी तक: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही हॉलीवुड फिल्म एंग्री बर्ड्स 2 में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाले हैं. उनके साथ अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा भी फिल्म में अपनी आवाज देंगे. 23 अगस्त को रिलीज हो रही इस फिल्म के प्रमोशन में कपिल शर्मा इन दिनों अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा के साथ एक इवेंट में नजर आए.

कपिल शर्मा से ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पूछा गया कि फिल्म एंग्री बर्ड्स के साथ क्या वो अपने बेटे को प्रूफ करना चाहते हैं कि वो अच्छे पिता हैं? इस सवाल के जवाब में कपिल ने कहा, पहली बात क‍ि ये बात कोई नहीं जानता है कि बेटा होगा या बेटी. जो भी हो बस सेहतमंद हो यहीं प्रार्थना है ईश्वर से. ये सब ईश्वर की मर्जी है, वही सब करते हैं.

कपिल शर्मा ने कहा कि बेटा हो या फिर बेटी, बस इतना जानता हूं कि जैसा भी काम मैंने किया है मेरे बच्चे को उस पर गर्व होगा. कपिल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि बच्चे अब बड़े होकर एंग्री बर्ड्स जैसी फिल्में देखकर ही बड़े होने वाले हैं, न कि शोले फिल्म देखकर. ऐसे में जब वो देखेंगे तो मैं कह सकता हूं देखो ये मैं हूं. बता दें कपिल ने गिन्नी से साल 2018 में शादी की. इस साल दिसंबर में कपिल पिता बनने जा रहे हैं. बीते दिनों कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने शो में इस बात की कंफर्मेशन दी थी.