साहो के लुक के लिए प्रभास को जिम में घंटो बहाना पड़ा पसीना

खबरें अभी तक। सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘साहो’ को लेकर सुर्खिया बटोर रहे हैं। बाहुबली के बाद अब प्रभास ‘साहो’ से एक बार फिर बड़े परदे पर दमदार वापसी को तैयार हैं। बता दें कि इस फिल्म के लिए प्रभास ने कड़ी मेहनत की है। लेकिन फिल्म में परफेक्ट लुक के लिए उन्होंने जिम में पसीना बहाने के साथ साथ स्ट्रेस बस्टर सेशन भी लिया है। प्रभास के ट्रेनर ने उनके वर्कआउट ट्रेनिंग को लेकर कुछ खुलासे किए हैं।

प्रभास के ट्रेनर लक्ष्मण रेड्डी ने बताया कि उन्होंने ‘बाहुबली’ के लुक से ‘साहो’ के लुक में आने के लिए कड़ी मेहनत की है। इस दौरान प्रभास ने अपना 10 किलो वज़न कम किया है। ‘बाहुबली: द कन्क्लूज़न’ साल 2017 में रिलीज़ हुई थी, अब उसके दो साल बाद प्रभास पुलिस वाले के किरदार में बड़ परदे पर नज़र आने वाले हैं।

लक्ष्मण रेड्डी ने कहा, “क्योंकि उन्हें साहो के लिए 10 किलो वज़न घटाना था, इसलिए वो घंटो कार्डियों सेशन किया करते थे, इसमें स्विमिंग, काइकिलिंग या फिर वॉलीबॉल खेलना शामिल होता था। प्रभास को स्पोर्ट्स खेलना बहुत पसंद है। अब ये बस संयोग ही है कि मैं वॉलीबॉल का नेशनल लेवल का खिलाड़ी हूं. इसलिए हम साथ ही खेलते थे।”