तंवर समर्थकों के बाद अब डॉ.कादयान भाजपाईयों के निशाने पर

ख़बरें अभी तक। रोहतक की महापरिवर्तन रैली में अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में आए पूर्व स्पीकर डॉ.कादयान अब तंवर समर्थकों के बाद भाजपाईयों के निशाने पर आ गए है। उनके बयान को लेकर जहां स्वयं कांग्रेस अध्यक्ष डॉ.अशोक तंवर के अलावा उनके समर्थक आग-बबूला हुए थे, वहीं पिछड़ा वर्ग के लोगों ने भी कई स्थानों पर उनके खिलाफ प्रदर्शन कर उनका पुतला फूंका था। लेकिन बात उलटी पड़ती देख जब डॉ.कादयान ने अपने ही बयान पर यू-टर्न लेते हुए अपने बयान की गेंद को भाजपा सरकार व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के पाले में डाल दिया था तो उसके बाद भाजपाईयों का आग-बबूला होना स्वाभाविक था।

बुधवार को झज्जर में हरियाणा महिला विकास निगम की चेयरमैन व जिला भाजपा की वरिष्ठ नेत्री सुनीता चौहान ने डॉ.कादयान को उनके बयान के लिए ओछी मानसिकता का परिचायक बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा को इस बारे में कुछ कहने की जरूरत नहीं है डॉ.कादयान के खुद के कर्म ही उन्हें आने वाले विस चुनाव में ले डूबेंगे। मीडिया के रूबरू हुई चौहान ने इस मौके पर सीएम मनोहर लाल खट्टर की 25 अगस्त को झज्जर जिले में प्रवेश करने वाली जन-आर्शीवाद यात्रा के रोड़ मैप की भी जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि सीएम की इस यात्रा को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में ही नहीं बल्कि पूरे झज्जर जिले के लोगों में भारी उत्साह है और आमजन 25 अगस्त का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री की यह जन-आर्शीवाद यात्रा जिले के छुछकवास कस्बे में प्रवेश करेगी और उसके बाद पूरे झज्जर जिले के हर विस क्षेत्र से होती हुई अन्य जिले के लिए प्रस्थान करेगी। उनके साथ इस मौके पर जिला भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष सुनीता धनखड़ भी मौजूद थी।