‘दबंग-3’की रिलीज डेट हुई फाइनल, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देंगे दबंग खान

खबरें अभी तक। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान की फिल्म ‘दबंग-3’की रिलीज डेट फाइनल कर दी गई है। जी हां, सलमान खान ने खुद डायरेक्टर प्रभुदेवा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए रिलीज डेट का ऐलान किया है। ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। इसके साथ ही एक और अहम जानकारी सामने आई कि ये फिल्म एक, दो नहीं बल्कि चार भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

सलमान खान की दबंग-3 हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ में रिलीज की जानी है। अब सलमान भाई की पॉपुलैरिटी ही इतनी है कि फिल्म को चार भाषाओं में रिलीज करना ही पड़ेगा। वहीं साथ ही प्रभुदेवा टच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ा रहा है।

अगर बात करें फिल्म की कास्ट कि तो सलमान खान के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना अहम किरदारों में नजर आएंगे। विनोद खन्ना दंबग सीरीज की पिछली फिल्मों में सलमान के पिता के रोल में थे। अब उनके निधन के बाद उनके भाई को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया है। बीच में खबर आई थी की धर्मेंद्र सलमान के पिता के रोल में नजर आ सकते हैं। लेकिन प्रमोद खन्ना, सलमान और सोनाक्षी की वीडियो सामने आने के बाद इन अफवाहों पर ब्रेक लग गया है।

वहीं ‘दबंग’ की तीसरी किश्त में आपको डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगी। वैसे तो फिल्म में उनका किरदार पहले ही फिल्म में मर चुका था, लेकिन ‘दबंग 3’ में कुछ अहम फ्लैशबैक सीन के लिए डिंपल कपाड़िया को साइन किया गया है।