अकेली हनीमून को चली लंदन, बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन

खबरें अभी तक। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की शादी पर अभी तक म विशवास नहीं हुआ. और इसकी वजह है राखी सावंत के पति का मीडिया के सामने नहीं आना. हाल ही में राखी सावंत ने बताया की वो अकेले लंदन हनीमून पर जा रही हैं. राखी ने खुद इंस्टा पर वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वो अकेले ही हनीमून पर जाएंगी.

वीडियो में राखी बोल रही हैं- ”मैं बहुत खुश हूं कि मैं अगले हफ्ते मैं लंदन, बर्मिंघम और पता नहीं कहां-कहां जा रही हूं. मैं हनीमून के लिए जा रही हूं. लेकिन इस बार मैं अकेले जा रही हूं.’

राखी ने कहा, ”क्योंकि मैंने कंगना रनौत की फिल्म क्वीन देखी थी. उसमें कंगना रनौत अकेले हनीमून पर गई थीं. इसलिए मैं भी अकेले हनीमून पर जा रही हूं. बहुत मजा आने वाला है. पूरा घुमूंगी वहां पर.

वैसे राखी सावंत के अकेले हनीमून पर जाने का माजरा लोगों को कुछ रास नहीं आ रहा है। बताया जा रहा है कि राखी की उनके पति के साथ लड़ाई हुई है। इसलिए राखी ने अकेले हनीमून पर जाने जा रही है।

खैर राखी के अकेले हनीमून जाने में कितनी सच्चाई है और उनकी शादी भी कितनी सच है? जब तक उनके पति सामने नहीं आ जाते इससे पर्दा उठना बाकी है. लेकिन इस शादी एपिसोड की वजह से राखी को जमकर पब्लिसिटी मिल रही है.