बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की ये तस्वीर, लड़कियों की पढाई को लेकर जताई चिंता

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्ट्रेस और लेखक ट्विंकल खन्ना ने लड़कियों की शिक्षा से जुड़े गंभीर मुद्दे को उठाते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है। बता दे कि ये ट्विंकल के स्कूल के समय की तस्वीर है। इसे शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा है कि, ‘जैसा कि आप देख सकते हैं ना केवल मेरी हेयरस्टाइल टीचर जैसी थी। बल्कि मेरे लिए पढ़ाई में अच्छा करना भी उतना ही अहम था। क्योंकि इसने मुझे एक आत्मनिर्भर महिला बनने में मदद की है।

इतना ही नही बल्कि ट्विंकल ने इसके साथ ही लिखा है कि, ‘5 में से 2 लड़कियां आज भी स्कूल की पढ़ाई पूरी नहीं कर पातीं है। चलिए पूछें कि ये फासला क्यों है।’ इस पोस्ट पर उन्होंने Save the girl child को टैग किया है। इसके साथ ही ट्विंकल ने इस पोस्ट में सोनम कपूर, ताहिरा कश्यप और अपने पति अक्षय कुमार  को नॉमिनेट किया है। ट्विंकल ने इनसे कहा कि वह अपने स्कूल की यादें शेयर कर इस बात को और आगे ले जाएं’।

साथ ही आपको बता दें कि ट्विंकल करीब एक साल से Save The Children संस्थान से जुड़ी हैं। यह बच्चों की सेहत, खानपान और लाइफ स्टाइल को बेहतर बनाने की दिशा में काम करता है। जैसा कि ट्विंकल ने अपनी पोस्ट में लिखा कि उनके लिए पढ़ाई काफी अहम थी। ऐस वह पहले अपनी पहली बुक लॉन्च के मौके पर भी बता चुकी हैं। ट्विंकल ने बताया था कि वह बचपन में किताबी कीड़ा थीं और एक समय वह चार्टेड अकाउंटेंट बनना चाहती थीं।