बॉलीवुड के बिग-बी का 75 प्रतिशत लीवर हो चुका खराब, टीवी शो में किया खुलासा

खबरें अभी तक। कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन को लेकर सुर्खियों में छाए अमिताभ बच्चन को अपनी सेहत के मामले में काफी संघर्ष करने पड़ रहे हैं। फिट और एक्टिव दिखने वाले बिग बी का करीब 75 प्रतिशत लीवर खराब हो चुका है। वहीं वह अब केवल 25 प्रतिशत लीवर के सहारे ही जीवन व्यतीत कर रहे हैं। इस बात का खुलासा बिग बी ने खुद एक कार्यक्रम में किया है।

अमिताभ बच्चन की उम्र 76 साल है। अमिताभ बच्चन टीवी के एक कार्यक्रम में मौजूद थे। जहां स्वास्थ्य पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इंसान को अपने शरीर का रेगुलर चेकअप करवाते रहना चाहिए। ‘मुझे ट्यूबरक्लोसिस की तकलीफ है और भी कई परेशानियां हैं। अगर इन बीमारियों का समय पर पता चल जाए तो इनका इलाज संभव है’. अमिताभ खुद कई परेशानियों का सामना कर चुके हैं, लेकिन वह कभी इन परेशानियों को खुद पर हावी नहीं होने देते है।

आपको बता दें कि अमिताभ अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं। रेगुलर एक्सरसाइज के साथ ही वह वॉक पर भी प्रतिदिन जाते हैं। इसके साथ वह दिनभर भी काफी एक्टिव रहते हैं और खाने पीने के मामले में काफी सतर्क रहते हैं।

यही कारण सेहत है जो वह इस उम्र में भी काम में उतने ही आगे हैं जितने पहले रहे हैं। टीवी पर ‘KBC’ चल ही रहा है। फिल्मों के बारें में बताए तो ब्रह्मास्त्र जल्द रिलीज होने वाली है। साथ ही ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग चल रही है। ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ नाम की एक फिल्म पर भी काम चल रहा है। इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है।