टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का शो खतरों के खिलाड़ी में दिखाई देगा हॉट अंदाज, देखिए तस्वीरें

खबरें अभी तक। टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इस बार रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस को अभी तक ‘स्वरागिनी’ और ‘पहरेदार पिया की’ जैसे टेलीविजन शो में ज्यादातर पारंपरिक भारतीय परिधानों में ही देखा गया है। लेकिन अब तेजस्वी ‘खतरों के खिलाड़ी’ के आने वाले सीजन में अपने लुक के साथ एक्सपेरीमेंट करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

वहीं इस रियलिटी गेम शो में तेजस्वी वेस्टर्न आउटफिट में दिखाई देने वाली हैं। अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर तेजस्वी ने कहा कि, “मैं वेस्टर्न परिधानों में खुद को सहज महसूस करती हूं। वहीं मैंने जो भी कार्यक्रम किए हैं, उनके लिए मुझे भारतीय परिधान पहनने की जरूरत है। हाल ही में मैंने काफी ज्यादा वर्कआउट किया है और मेरी बॉडी पर इसके परिणाम को देखना काफी संतोषदायक है।”

वहीं तेजस्वी ने आगे कहा, “जो लोग मुझे देख रहे हैं, उनके सामने इस इंडियन लुक से बाहर आकर बेहद अच्छा लग रहा है, क्योंकि मैं किसी ऐसे में टाइपकास्ट नहीं होना चाहती जो केवल भारतीय किरदार ही करती है।”

साथ ही आपको बता दें कि तेजस्वी की बातों से साफ लग रहा है कि वेस्टर्न लुक में अपने फैंस के सामने आने के लिए उन्होंने जिम में खूब पसीना बहाया है। जिससे इन ड्रेसेड में वो अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर सके। ऐसे में अब तेजस्वी के फैंस भी उन्हें इस हटके अंदाज में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। आपको बता दें कि तेजस्वी फिलहाल बुल्गारिया में इस स्टंट रियलिटी शो के लिए शूटिंग कर रही हैं।