उत्तराखंड : सावधान! हल्द्वानी में सक्रिय हैं लूट को अंजाम देने वाले कुछ गिरोह

ख़बरें अभी तक।  उत्तराखंड के हल्द्वानी में इन दिनों लूट की घटना को अंजाम देने वाले कुछ गिरोह सक्रिय हैं, मामला है हल्द्वानी कोतवाली के मंडी चौकी क्षेत्र का जहां कल देर रात शहर के एक बड़े कार शोरूम मालिक के ड्राइवर से बंदूक की नोक पर कुछ बदमाशों ने एक लग्जरी कार लूटी और लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी ड्राइवर को जंगल में फेंककर फरार हो गए।

लूट की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई। , वही कार मालिक ने कार में लगे जीपीएस सिस्टम में कार की लोकेशन चेक करी, जिसमें कार की लोकेशन उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में मिली जिसके बाद पुलिस की टीम ने बरेली में दबिश देकर लूट की घटना में शामिल आरोपियों को पकड़ा जिसमें से एक अपराधी मौके से फरार हो गया और एक आरोपी पुलिस की पकड़ में आ गया।

वहीं पुलिस ने लूटेरे से लूटी हुई कार भी बरामद की है, पकड़ा गया लूटेरा पंजाब का रहने वाला है और बताया जा रहा है कि इस घटना के पीछे किसी बड़े गिरोह का हाथ है, मामले का खुलासा करते हुए एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है और उसका अपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा हे और इसके दूसरे साथी की तलाश के लिए भी पुलिस की टीम द्वारा दबिश दी जा रही है हल्द्वानी के अंदर लूट की इस घटना से बड़े व्यापारियों में पुलिस की कार्यशैली के प्रति काफी रोष है।

Add your comment

Your email address will not be published.