साउंड वन X60 ईयरफोन के फीचर्स वाकई है बेहद खास,जानिए इसकी कीमत

खबरें अभी तक। साउंड-वन कंपनी ने कुछ समय पहले साउंड वन X60 ईयरफोन लॉन्च किया था। यह ईयरफोन ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है। इसकी मदद से आप फोन कॉल भी कर सकते हैं। साउंड वन X60 ईयरफोन को म्यूजिक के साथ साथ कॉलिंग के लिए भी यूज कर सकते है।

साउंड वन X60 की कीमत के बारें में बताए तो कंपनी ने इसे 3490 रुपये में लॉन्च किया था। लेकिन अब यह अमेजॉन पर काफी कम कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है। इसकी कीमत इस समय महज 1590 रुपये रखी गई है। इस ईयरफोन में एक तरफ वॉल्यूम रॉकर कीज मिलती हैं। वहीं,  पावर ऑन/ऑफ करने का बटन भी दिया गया है।

इस हेडफोन का  वेट काफी हैंडी है। इसकी वजह से यूजर्स आराम से हेडफोन को काफी लंबे समय तक यूज कर सकते हैं। वे इसपर म्यूजिक सुन सकते हैं और कॉलिंग कर सकते हैं। उन्हें इसे लगाने के बाद भारी भरकम भी महसूस नहीं होता है।

साथ आपको बता दें ईयरबड्स के बारें में तो यह आपके कानों में आसानी से फिट हो जाते हैं। इससे म्यूजिक और कॉलिंग की आवाज अच्छी क्वलिटी की सुनाई देती है। ब्लैक कलर में इसकी लुक भी बहुत ऑसम आती है। ईयरफोन में बैटरी की बात करें तो कंपनी का दावा है कि आठ से दस घंटों तक यह चल सकती है। बैटरी बैकअप अन्य इसी रेंज के ईयरफोन्स से बेहतर है।

साथ ही आपको बता दें कि साउंड वन कंपनी एक हांगकांग बेस्ड कंपनी है। यह ऑडियो डिवाइस क्षेत्र में प्रोफेशनल ऑडियो और वायरलेस कम्युनिकेशन सॉल्यूशंस ग्राहकों को उपलब्ध कराती है। इस कंपनी ने अभी तक कई तरह के साउंड डिवाइस लॉन्च किए हैं।