यूपी: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, हत्या का आरोप

ख़बरें अभी तक। एक विवाहिता की सोमवार को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंचे महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सहारनपुर के फतेहपुर थाना क्षेत्र के गांव बड्ढी गोघु निवासी सोनिया पुत्री सुरेंद्र की शादी 11 साल पहले शामली के थानभवन क्षेत्र के गांव हसनपुर लुहारी निवासी सोनू के साथ हुई थी। फिलहाल महिला के 2 बच्चे हैं। सोमवार दोपहर को महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मौत की सूचना के बाद महिला के परिजन मौके पर पहुंचे और ससुराल पक्ष के लोगों पर सोनिया की हत्या करने का आरोप लगाया। मृतका के ममेरे भाई मनोज वर्मा ने बताया कि ससुरालियों ने उन्हें बताया कि सोनिया की मौत हार्ट अटैक से हुई है।

लेकिन जब उन्होंने आकर देखा तो सोनिया के गले पर रस्सी के निशान मिले। सोनिया के गले पर रस्सी के निशान देख सोनिया के परिजनों ने जमकर हंगामा काटा और ससुरालियों पर सोनिया को गला घोट कर मारने का आरोप लगाया। कई घंटे तक हंगामा चलता रहा सोनिया के परिजनों ने पुलिस को फोन कर मौके पर बुला लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर पर आरोपी ससुरालियों के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।