बसपा व जेजेपी गठबंधन पर बोले विज, जीरो इनटू जीरो जीरो ही होता है

ख़बरें अभी तक। अम्बाला छावनी के प्रवेश द्वार पर अब एक स्वागत द्वार बनाया जायेगा जिसके लिए इसका मैप भी तैयार कर लिया गया है लगभग दो करोड़ 94 लाख की लागत से बनने वाला ये स्वागत गेट का शिलान्यास आज हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने किया l विज ने कहा कि एक साल से पहले बनकर तैयार होगा ये गेट इससे अम्बाला की सुंदरता और बढ़ेगी। बसपा व् जेजेपी की हरियाणा में गठबंधन पर विज ने कहा कि जीरो इन टू जीरो इक्वल जीरो ही होती है।

अंबाला छावनी के जगाधरी रोड पर आज मंत्री अनिल विज द्वारा स्वागत द्वार का शिलान्यास किया गया। उन्होंने बताया की यह स्वागत द्वार लगभग तीन करोड़ रुपए की लागत से बनाया जा रहा है जिसे अंबाला छावनी के मुख्य आगमन पर तैयार किया जा रहा है यह 27 फुट ऊंचा स्वागत द्वार बनाने में 1 साल समय का लक्ष्य रखा गया है।

इसके बनने से जहां एक ओर लोगों को अंबाला छावनी आगमन पर सुंदर दिखाई देगा तो वहीं यह अंबाला के लिए एक बड़ी उपलब्धि माना जा रहा है। आज हरियाणा में बसपा व् जेजेपी में हरियाणा विधानसभा चुनाव में गठबंधन हो गया है इस पर अनिल विज भी कहा चुप रहने वाले थे उन्होंने कहा कि जीरो इनटू जीरो जीरो ही होता है चाहे कुछ भी कर लो आधा चुनाव तो ये वैसे ही हार चुके है।