Reliance AGM 2019 का आज 11 बजे किया जाएगा आयोजन, कर सकता है ये अहम घोषणा

खबरें अभी तक। Reliance AGM 2019 का  आज 11 बजे आयोजन किया जाएगा। Reliance के इस 42वें एनुअल मीटिंग में JioGigaFiber, JioPhone 3 समेत कई बड़े ऐलान किए जा सकते है। आप इस इवेंट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन Live Stream कर सकते हैं। वहीं आप इस इवेंट को ऑनलाइन देखने के लिए Reliance के आधिकारिक Youtube, Facebook और Twitter अकाउंट पर स्ट्रीम कर सकते हैं। इस 42वें सालाना इवेंट में Reliance अपने हाईस्पीड ब्रॉडबैंड सर्विस को व्यवसायिक तौर पर लॉन्च करने की संभावना जताई जा रही है। साथ ही अपने 4G फीचर फोन के नए वेरिएंट का भी खुलासा कर सकता है।

बताया जा रहा है कि इस ब्रॉडबैंड सर्विस के तीन प्लान्स पेश किए जा सकते हैं। इसमें पहला प्लान इंटरनेट ओनली प्लान हो सकता है, जिसमें यूजर्स को 100 mbps तक की स्पीड वाला इंटरनेट कनेक्शन ऑफर किया जा सकता है। वहीं दूसरा प्लान इंटरनेट के साथ IPTV (JioGigaTV) की भी सुविधा दी जा सकती है। इस प्लान में यूजर्स को इंटरनेट कनेक्शन के साथ ही इंटरनेट टीवी का भी फायदा प्राप्त होगा। वहीं अगर बात करें तीसरें प्लान की तो Smart Home सर्विस वाला प्लान होगा। इस प्लान में यूजर्स को इंटरनेट कनेक्ट्विटी के साथ ही IPTV के साथ-साथ ही कम्प्लीट स्मार्ट होम सर्विस की सुविधा मिल सकती है।

कंपनी अपने सस्ते 4G फीचर फोन के तीसरे वर्जन को भी लॉन्च करने की सोच रही है। । इस नए 4G फीचर फोन को JioPhone 2 के मुकाबले ज्यादा अपग्रेडेड वेरिएंट को तौर पर पेश किया जा सकता है। इस नए फीचर फोन में आपको कई लोकप्रिय सोशल मीडिया ऐप्स का भी एक्सेस मिलेगा। इस नए फीचर फोन को Rs 3,500 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा कई और बड़ी घोषणाएं की जा सकती है।

Add your comment

Your email address will not be published.