रिषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर की ये वीडियो शेयर, गर्लफ्रेंड ने कमेंट में लिखा मिस यू

खबरें अभी तक। भारत व वेस्टइंडीज के बीच दूसरे मुकाबले से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने बारिश की वजह से इनडोर प्रैक्टिस करते नजर आए तो वहीं टीम के विकेटकीपर रिषभ पंत ने अभ्यास का अनोखा तरीका अपनाया। जी हां, उन्होंने होटल के कॉरिडोर में ही प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया। साथ ही रिषभ पंत ने अपनी इस प्रैक्टिस का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

रिषभ पंत के इस वीडियो में आप देख सकते है कि कुलदीप यादव उन्हें गेंद फेंक रहे हैं और वो विकेटकीपिंग का अभ्यास कर रहे हैं। इस वक्त धोनी की जगह टीम की विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी निभा रहे पंत काफी मेहनत करते नजर आ रहे हैं।

खास बात तो ये है कि रिषभ पंत द्वारा ये वीडियो शेयर करते ही उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने लिखा कि मिस यू। ईशा वहीं हैं जिनकी तस्वीर कुछ दिन पहले खुद पंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। इसके साथ पंत ने कैप्शन लिखा था कि मेरे जीवन में खुशी तुम्हारी वजह से है।

ईशा के अलावा कुलदीप यादव ने भी रिषभ पंत के वीडियो पर कमेंट किया और लिखा कि क्या डेडिकेशन है। उन्होंने कुलदीप यादव और पंत को टैग भी किया।

अगर बात करें मैच कि तो भारत ने वनडे सीरीज से पहले तीन मैचों की टी 20 सीरीज में वेस्टइंडीज का क्लीन स्वीप किया था। इस सीरीज के आखिरी मैच में पंत ने कमाल की पारी खेली थी और भारत की तरफ से एक टी 20 मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विकेटकीपर बने थे। उन्होंने धोनी का रिकॉर्ड तोड़ा था।

Add your comment

Your email address will not be published.