अभय चौटाला का बड़ा बयान, भाजपा को सत्ता से दूर रखने के लिए कर सकता हूं किसी से भी गठबंधन

विधानसभा में विपक्ष के पूर्व नेता व ऐलनाबाद से विधायक अभय चौटाला ने यह ठान लिया है कि विधानसभा चुनावों में भाजपा को हराने के लिए वो ऐड़ी चोटी तक का जोर लगा देंगे। जिसे लेकर उन्होंने कहा कि इसके लिए वह किसी भी दल से समझौता करने के लिए तैयार हैं। लेकिन दूसरे दलों को उनके पास आना होगा वह किसी के पास नहीं जाएंगे।

प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा अब नशे की लत में डूब गया है। हर गली-गली में स्मैक, हेरोइन और गांजा बिक रहा है। लेकिन मुख्यमंत्री को इससे कोई सरोकार नहीं है। सीएम के संज्ञान में ये मामला डाला भी गया लेकिन फिर भी इसपर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पूर्व सीएम भुपेंद्र सिंह हुड्डा के 18 तारीख को रैली करने पर उन्होंने कहा कि वह जाने अब कहां पर जाएंगे। साथ ही केंद्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर में 370 और 35a हटाये जाने के इस कदम का चौटाला ने स्वागत किया।

साथ ही बल्लमगढ़ के नेशनल हाईवे पर स्थित गांव झाड़सेंटली में राज्य स्तरीय सर्कल कबड्डी टूर्नामेंट का आज आरंभ हुआ। दो दिवसीय इस टूर्नामेंट में पूरे प्रदेश भर से 22 जिलों की 24 टीमें हिस्सा ले रही हैं। जिसमें 1 जिले से महिला व पुरुष की दो टीमों को इस टूर्नामेंट में आमंत्रित किया गया है और यह टूर्नामेंट सीनियर कबड्डी खिलाड़ियों के लिए है।