Galaxy M90 इस दीवाली होगा भारत में लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स और अनुमानित कीमत

खबरें अभी तक। Samsung ने इस साल किफायती और बजट  रेंज स्मार्टफोन की श्रेणी में काफी अच्छा काम किया है। कंपनी की Galaxy M और Galaxy A सीरीज यूजर्स द्वारा काफी पसंद की गई हैं। इन्हे बाजार में काफी अच्छा रिस्पांस मिलता नजर आया है। Rs 20000 की रेंज में Galaxy M40 और Galaxy A50 काफी पॉपुलर रहे है। इसी पॉपुलैरिटी को बनाए रखने के लिए और फेस्टिव सीजन का लाभ उठाने के लिए Samsung अब फिर अपनी M सीरीज में एक मॉडल और लेकर आने पर विचार कर रहा है।

Galaxy M90: ईशान अग्रवाल की एक नई टिप की मानें तो, Samsung मिड-रेंज सेगमेंट के एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। अनुमान तो यहां तक लगाया जा रहा है की इस फोन को Galaxy M90 का नाम दिया जाने की संभावना है। Galaxy M40 पहले से ही Rs 20000 के सेगमेंट में मौजूद है, इसी के चलते अनुमान है की M90 को Rs 30000 के सेगमेंट में पेश किया किया जा सकता है। लीक्स के अनुसार फोन को लेकर और कोई डिटेल सामने नहीं आई है।

Galaxy M40 एक तरह से Galaxy A50 का एक लेवल छोटा वर्जन कहा जा सकता है। Galaxy A50 मॉडर्न कट-आउट और बेहतर डिजाइन, टेक ट्रेंड्स ऑफर करता है। इससे Galaxy M40 Rs 20000 की रेंज में उन लोगों के लिए बेहतर ऑप्शन बन जाता है, जो लेटेस्ट फीचर्स के साथ आने वाला किफायती फोन ढूंढ रहे है।

Add your comment

Your email address will not be published.