नाबालिग से गैंगरेप मामले में पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। गुरुग्राम पुलिस ने नार्थ ईस्ट की 13,14 वर्षीय नाबालिक से गैंगरेप मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर इस सनसनीखेज मामले का खुलासा कर दिया। दरअसल अमन नामक शख्स पीड़िता को काम दिलवाने के बहाने से मेघायल से गुरुग्राम के राजेंद्रा पार्क इलाके के मकान में लेकर आया था। जहां अमन,ओम प्रकाश और भवेश नाम के युवकों ने पीड़िता को नशीला प्रदार्थ पिला कर बारी बारी से दुष्कर्म की शर्मनाक वारदात को अंजाम दे डाला।

पीड़िता ने स्थानीय लोगों के सहयोग से अपने को छुड़ा कर इस मामले की शिकायत कल यानी 8 अगस्त को महिला थाना वेस्ट सिविल लाइन्स में दी थी जिसके बाद हरकत में आई गुरुग्राम पुलिस ने वारदात में शामिल 3 युवकों व एक युवती को मामले में गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया। पुलिस की माने तो मामले में मुख्य आरोपी रहे अमन की तलाश सरगर्मी से जारी है और जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे उसके अंजाम तक पहुंचा दिया जाएगा।

वहीं इस मामले में एसीपी क्राइम शमशेर सिंह की माने तो अमन नामक शख्स पीड़िता को मेघालय से लेकर अपने साथ गुरुग्राम में आया था जिसके बाद 3 अगस्त को पीड़िता को राजेंद्रा पार्क इलाके के मकान में बंधक बना लगातार 3 से 4 दिन तक बारी बारी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम देते आ रहे थे जिसमें एक ऋतु नाम की युवती भी इनका सहयोग करने में लगी थी, हालांकि ऋतु के बारे में और ज्यादा जानकारी गुरुग्राम पुलिस जुटाने में लगी है जिसके बाद इस युवती की भूमिका भी पूरे मामले में साफ हो पाएगी।

वहीं पुलिस इस वारदात के मुख्य आरोपी अमन की भी सरगर्मी से तलाश में जुटी है और यह जानने में लगी है की पीड़िता आखिर कैसे उसके जाल में फंस कर यहां तक पहुंची। कहीं मामला वुमेन ट्रैफिकिंग से जुड़ा तो नहीं है। बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।