नगर परिषद बद्दी के बाद अब नगर परिषद नालागढ़ पर भी भाजपा का कब्जा, कांग्रेस को लगा बड़ा झटका

ख़बरें अभी तक: बद्दी नगर परिषद के बाद अब नगर परिषद नालागढ़ के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद पर भाजपा ने कब्जा कर लिया है। नगर परिषद नालागढ़ की उपाध्यक्ष नीलम खुल्लर के खिलाफ बीते दिनों नगर परिषद नालागढ़ के पार्षदों द्वारा डीसी सोलन के माध्यम से अविश्वास प्रस्ताव दिया गया था और नीलम खुल्लर द्वारा अपना बहुमत साबित करने से पहले ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

इसको लेकर वीरवार को एसडीएम नालागढ़ की अध्यक्षता में एसडीएम कार्यालय में चुनाव करवाए गए और भाजपा के धर्मेंद्र राणा को सर्व सहमति से उपाध्यक्ष चुना गया। भाजपा के समर्थक धर्मेंद्र राणा को उपाध्यक्ष चुनने के बाद नालागढ़ भाजपा मंडल के सदस्य में खुशी की लहर है और समर्थकों द्वारा धर्मेंद्र राणा का फूल की मालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया गया। भाजपा के समर्थक धर्मेंद्र राणा के उपाध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेस पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा है।

मीडिया से बातचीत करते हुए धर्मेंद्र राणा ने सीएम जयराम ठाकुर समेत भाजपा के दिग्गज नेताओं का धन्यवाद करते हुए कहा है कि पार्टी द्वारा और नगर परिषद के सदस्यों द्वारा उनमें जो विश्वास दिखाया गया है। उसे वह कायम रखेंगे उन्होंने कहा कि नगर परिषद नालागढ़ के तहत चाहे सड़कों की दिक्कत ,पानी की दिक्कत और अन्य किसी भी तरह की परेशानियां शहरवासियों को आ रही है उन्हें दूर करना उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी।