2020 Hyundai Creta भारत में टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, अब इन खास फीचर्स से है लैस

खबरें अभी तक। नेक्स्ट जनरेशन Hyundai Creta SUV की तस्वीरें  हुई ऑनलाइन लीक। जी हां, हाल ही में इसकी तस्वीरें सामने आई हैं और ये दूसरा जनरेशन मॉडल है जो पहली बार स्पॉट किया गया है। सूचना के मुताबिक यह प्रोटोटाइप मॉडल पहली बार तमिल नाडू के सालेम में देखी गई थी, जो कि पूरी तरह नए डिजाइन और स्टाइल को छिपाने के लिए ढंकी हुई थी। अब इस एसयूवी का दूसरा जनरेशन मॉडल के आधार चीन के 2019 शंघाई मोटर शो में Hyundai ix25 नाम से पेश किया गया था। भारतीय स्पेसिफिकेशन मॉडल कंपनी BS6 आने के बाद रोलआउट करेगी, यानी कंपनी 2020 के मध्य तक अपनी नई Hyundai Creta को लॉन्च कर देगी। जिसे अगले साल होने वाले ऑटो एक्सपो में भी दिखाया जा सकता है।

अब अघर बात करें इसके लूक की तो तस्वीर में इसका फ्रंट साफ नहीं देखा जा सकता, लेकिन माना जा रहा है इसमें कास्कैडिंग ग्रिल दी जाएगी जो कि पतले क्रोम हॉरिजॉन्टल स्लैट्स के साथ आएगी। इसके साथ ही इसमें ORVMs के नए पेयर और सिल्वर एलॉय व्हील्स दिए जाएंगे। अभी रियर सेक्शन के बारे में भी ज्यादा कुछ जानकारी नहीं दे सकते, लेकिन माना जा रहा है इसमें छिपी हुई टेललैंप्स दी जा सकती है।

ग्लोबल स्पाई शॉट्स के बारें में कहे तो भारतीय स्पेक Hyundai Creta में काफी सारे स्टाइलिंग संकेत ix25 से लिए जा सकते हैं, जैसे इसमें V-शेप्ड हेडलैंप्स के साथ इंटीग्रेटेड LED DRLs और एक DRLs का सेकंडरी सेट दिया जाएगा। वहीं साथ ही इस एसयूवी के प्रोडक्शन मॉडल में स्पोर्टी एलॉय व्हील्स, फ्लोटिंग रूफ डिजाइन और नया रियर बंपर दिए जानें की संभावना है।

चलिए अब बात करते है इसकी स्पेसिफिकेशन की तो इसमें पावर नई 2020 Hyundai Creta में BS मानकों के अनुरूप 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन दिया जाएगा, जो कि Verna फेसलिफ्ट में भी अगले साल डेब्यू किए जाने की संभावना है। Hyundai इंडिया भारत में अपनी एसयूवी 2020 ऑटो एक्सपो में पेश कर सकती है।