‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के लिए वरूण ले रहे इतनी फीस, जानिए

खबरें अभी तक। बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर कहे जाने वाले वरूण धवन अपनी आने वाली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के लिये 33 करोड़ की फीस ले रहे हैं।

जी हां, वरुण की इस वर्ष फिल्म ‘कलंक’ प्रदर्शित हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पायी है।चाहे जो भी हो लेकिन वरुण का चार्म और स्टारडम अब भी बरकरार है। बता दें कि वरुण इन दिनों डांस बेस्ड फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में काम कर रहे हैं। चर्चा है कि ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के लिए वरुण को भारी भरकम फीस दी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक वरुण को इस फिल्म के लिए करोड़ों में फीस दी गई है। ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के लिए उन्हें 33 करोड़ फीस दी गई है। इसके पीछे का ये कारण है कि वरुण की पॉपुलैरिटी और उनकी फिल्मों के सैटेलाइट बिजनेस को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया है। माना जाता है कि वरुण की फिल्में टीवी पर बहुत अच्छी तरह से काम करती हैं और निर्माता भी उससे भारी फायदा उठा रहे हैं।

साथ ही आपको बता दें कि मेकर्स ने बड़े अमाउंट में फिल्म के सैटेलाइट राइट्स लीडिंग चैनल्स को बेचने का निर्णय लिया है। वरुण को फिल्म के लिए 10-11 करोड़ साइनिंग अमाउंट दिया गया था। बाकी का पैसा वरुण धवन को प्रोड्यूसर द्वारा कमाए गए सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स में से दिया जाएगा। स्ट्रीट डांसर 3डी को रेमो डिसूजा निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।