एमपी: तीन माह से वेतन ना मिलने पर युवक ने की आत्महत्या

ख़बरें अभी तक। पीथमपुर के सेक्टर एक मे स्थिति लोधी मोहल्ले में रहने वाले रवींद्र कुशवाहा नामक युवक ने अपने घर के पंखे से लटक कर फाँसी लगा ली , तीन माह से ठेकेदार ने नही दिया था वेतन पीथमपुर की सेक्टर तीन में स्थित है। लूपिन फार्मा कंपनी कम्पनी के ठेकेदार के पास करता था काम ,काफी दिनों से था परेशान मतर्क कुशवाहा के शव के पास मिला सुसाइड नोट सुसाइड नोट में कंपनी के द्वारा वेतन नही देने और दोस्तो के द्वारा लगातार चिढ़ाने के कारण लगाई फाँसी मानसिक तनाव में था मृतक कुशवाहा, पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट किया बरामद पुलिस जांच में जुटी।

मृतक रवींद्र कुशवाहा ने सुसाइट नोट में कई अहम बातें लिखी है सिंकॉम कंपनी में काम करने वाला विशाल राजपूत मुझे मीठा बोलता है 3 माह से मुझे इस तरह मानसिक प्रताड़ित कर रहा था मेरा बाहर निकलना मुश्किल हो गया थ इस बात को लेकर मेरे ओर उससे बीच कई बार वाद विवाद भी हुए हैं, इसके अलावा जब मैं लूपिन कंपनी में काम करने गया तो वहा पर हरीश कुमार नामक व्यक्ति मुझसे आए दिन बदतमीजी करता और मुझे गंदी गंदी गालियां देता था हर वक्त अनावश्यक बातों इस कारण में अपने आप में शर्मिंदगी महसूस करता हूं ,सुसाइड नोट में मृतक कुशवाह ने लिखा है कि मम्मी पापा आप चिंता मत करना मैंने तमिलनाडु बैंक में ₹7000 रूपए खाते में रख रखे हैं आप निकाल कर उसे उपयोग में ले लेना और मेरी याद सताए तो मेरी फेसबुक आईडी खोल कर देख लेना।

मृतक कुशवाहा के पिता जानकी प्रसाद कुशवाहा ने बताया की तीन 3 माह से कंपनी ने वेतन नहीं दिया था इसी के चलते परेशान था मुझसे कहा था कि मुझे पढ़ने जाना है नोएडा मैंने कहा बेटा पैसे मैं दे देता हूं बावजूद इसके फांसी लगा ली,वही इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि मोके से सुसाइड नोट मिला है जिसकी जांच कराई जाएगी।