सेना की जासूसी करने के आरोप मुज़फ्फरनगर के  दो युवक गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। मुज़फ्फरनगर जनपद के नाम किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा सुर्खियों में बना रहता है ।एक बार फिर मुज़फ्फरनगर निवासी दो युवकों ने जनपद को शर्मसार करने का काम किया। नौकरी के लिए हिसार गए दो युवकों को मिल्ट्री इंटेलिजेन्स ने हिरासत में लिया है। जिनपर सेना की गतिविधियों को सोशल मीडिया के जरिये पाकिस्तान भेजने का आरोप है। दोनों युवकों को मिल्ट्री क्षेत्र में मेस बिल्डिंग निर्माण में लगी सिविल कंट्रक्शन कम्पनी में लेबर के रूप में काम करते हुए हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने इनके पास से मोबाइल वीडियो क्लिप व्हाट्सएप वॉइस और कुछ  फोटोग्राफ्स बरामद किए है। वहीं दोनों युवकों के परिजनों का कहना है कि हमारे बच्चे तो बेकसूर है उन्हें फंसाया गया है।

दरअसल मामला हरियाणा राज्य के हिसार का है जहाँ मुज़फ्फरनगर जनपद के गाँव शेरपुर निवासी दो युवक मेहताब व रागिब मिल्ट्री क्षेत्र में चल रहे मेस बिल्डिंग के निर्माण कार्य के लिए सिविल कंट्रक्शन कम्पनी में लेबर के रूप में कार्य करने के लिए 12 दिन पहले गए थे। लेकिन सेना की गतिविधियों को लगातार अपने मोबाईल कैमरे में कैद कर रहे थे। कल मिल्ट्री इंटेलिजेंस और मिल्ट्री पुलिस ने सेना की जासूसी के आरोप में तीन युवकों को हिरासत में ले लिया था। जिसमे दो मुज़फ्फरनगर के निवासी है जबकि एक शामली जनपद का निवासी है। पुलिस ने इनके पास से मोबाईल से वीडियो क्लिप,व्हाट्सएप वॉइस व फोटो ग्राफ्स बरामद किए है। इन पर  सेना की जासूसी के लिए पाकिस्तान के जासूसों के सम्पर्क में होने का आरोप है।

वहीं इन्हें सेना की गतिविधियों को सोशल मीडिया के जरिये पाकिस्तान भेजने के आरोप में हिरासत में लिया गया है ।फिलहाल इन लोगो से पूछताछ जारी है। वहीं इस घटना का पता लगते ही दोनों युवकों के गाँव मे हड़कम्प मच गया। दिन निकलते ही गाँव मे पंचायत बैठ गयी और सब लोगो ने इस घटना पर चर्चा की। वहीं जहाँ ग्रामीणों का कहना है कि ये तो मजदूरी के लिए गए थे वही दोनों युवकों के परिजनों का कहना है कि हमारे बच्चे तो बेकसूर है उन्हें फसाया गया है वो ऐसा नही कर सकते।

मेहताब के पिता हनीफ जानकारी देते हुए बताया कि हमें तो शाम पता लगा है हमें तो इतना पता चला है कि वह काम पर गए थे उन्होंने कई फोटो लिया होगा या जो भी कुछ किया होगा उनको पकड़ कर ऑफिस में बैठा लिया यह नहीं हमें पता कि उन्होंने किस चीज के फोटो लिए हैं वे वहां पर वेल्डिंग का काम करते हैं वह सब ठेकेदार के साथ यहां से गए थे अभी तक मेरी किसी से बात नहीं हुई है बच्चों से बात हुई होगी वे बेकसूर है कोई भी हमारे बारे में पता कर ले एक ठेकेदार तो उनमें से गिरफ्तार है एक उनमें से फरार है उन्होंने फोन करके हमें भी जानकारी तक नहीं दी थी ऐसे हो गया हमें तो न्यूज़ से पता चला है कि ऐसे ऐसे काम हो गया है और उन्हें हिरासत में ले रखा है इतना ही पता है हमें बाकी कुछ नहीं पता वह हिसार में है।