चरखी दादरी: दो बच्चों के बाप ने युवती के साथ किया दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। देश में रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। हर दिन देश के हर राज्यों से रेप जैसे मामले सामने आते रहते है। वहीं एक बार फिर हरियाणा के चरखी दादरी से रेप का मामला सामने आया है। जहां एक नर्स को दो बच्चों के बाप ने पहले प्रेमजाल में फंसाया और फिर दिल्ली के एक मंदिर में शादी की। उसके बाद वो उसे अपने साथ बैंककॉक ले गया, जहां उसने उसके साथ 5 दिन तक रेप किया। और दिल्ली आने पर वो उसे लावारिस छोड़ कर भाग गया। वहीं पुलिस ने युवती कि शिकायत पर आरोपी पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे शादी के बाद हनीमून विदेश में मनाने का लालच दिया। ऐसे में युवक ने ही उसके दस्तावेज मांगे थे और पासपोर्ट के लिए अप्लाई किया। कुछ दिन पहले ही उसका पासपोर्ट बना था। पीड़िता ने बताया कि आरोपी 4 जुलाई को उसे दिल्ली आर्य समाज मंदिर में ले गया। जहां उसने मेरे साथ शादी रचाई और इसके बाद दोनों वापस अपने अपने घर चले गए।

वहीं 15 जुलाई को आरोपी बहला फुसलाकर उसे अपने दोस्तों संग स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठाकर दिल्ली ले गया और वह वहां से सीधे बैंकॉक चले गए। पुलिस ने पीड़िता के बयानों क आधार पर आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल और बयान दर्ज करवा जांच शुरू कर दी है।