पार्टी लेगी गठबंधन का फैसला, पर लोग चाहते हैं दुष्यंत का नेतृत्व

ख़बरें अभी तक। बवानीखेड़ा पहुंचे जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने शिक्षा मंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि तेल तो केवल जेजेपी के दिये में ही है। साथ ही उन्होंने हरियाणा में बढ़ते अपराध के लिए प्रदेश के कमजोर नेतृत्व को जिम्मेवार बताया। दिग्विजय ने कहा कि आज हरियाणा में हर रोज तीन मर्डर व सात डकैती हो रही हैं और महिलाएं घर से निकलने में डरती हैं।

बता दें कि दिग्विजय चौटाला विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने बवानीखेड़ा हलके के कई गांवों में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अपने समर्थकों के दुख-सुख में शरीक हुए। इस दौरान उन्होने मीडिया से रूबरू होते प्रदेश की सियासत को लेकर सरकार व शिक्षा मंत्री के बयान पर निशाना साधा।

दिग्विजय चौटाला ने सबसे पहले रणजीत चौटाला द्वारा महागठबंधन किये जाने की सलाह पर कहा कि आज जेजेपी एक साल से भी कम समय में एक विशाल परिवार बन चुका है। गठबंधन का फैसला पार्टी का शिर्ष नेतृत्व लेगा, लेकिन आज प्रदेश की अढाई करोड़ जनता दुष्यंत चौटाला का नेतृत्व चाहती है। क्योंकि आज प्रदेश में भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ केवल दुष्यंत चौटाला लड़ाई लड़ रहे हैं।

वहीं शिक्षा मंत्री द्वारा लोकसभा चुनावों में हर छोटा बड़ा गठबंधन खत्म होने और तेल वाला दीया ही जलने के बयान पर दिग्विजय चौटाला ने पलटवार किया और कहा कि आज जनता के बीच जेजेपी ही है। ऐसे में किस दीये में तेल है ये कहने की बात नहीं। क्योंकि जनता इस बार भाजपा को 75 पार नहीं, बल्कि विधानसभा के बाहर करने का मन बना चुकी है। उन्होंने प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर प्रदेश में कमजोर नेतृत्व के बहाने सीएम मनोहरलाल पर निशाना साधा और कहा कि यही कारण है कि आज हरियाणा अपराध में नंबर वन बन चुका है और महिला सुरक्षा करने में नाकाम।