Tik Tok ऐप पेरेंट कंपनी Bytedance जल्द मार्कट में उतारेंगी अपना ये स्मार्टफोन, पढिए ये खबर

खबरें अभी तक। Tik Tok ऐप की पेरेंट कंपनी Bytedance भारत में डेटा सेंटर बनाने का ऐलान  पहले ही कर चुकी है। जैसा की ज्यादातर लोग जानते ही होंगे कि भारत में Tik Tok के 200 मिलियन से भी ज्यादा यूजर्स हैं और यही कारण है कि कंपनी के लिए भारत फिलहाल मेन बाजार के रूप में उभरा है।

जी हां, Tik Tok की पेरेंट कंपनी ByteDance ने ये हाल ही में कन्फर्म किया है कि वो स्मार्टफोन पर काम कर रहे हैं। वहीं रिपोर्ट की मानें तो ByteDance एक चीनी फोन मेकर Smartisan के साथ मिल कर एक हैंडसेट बना रही है। जो एक प्रोजेक्ट का विस्तार बताया जा रहा है।

साथ ही आपको बता दें कि Engadget की एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि एक फिनांशियल न्यूज पब्लिकेशन का दावा है कि चीनी हैंडसेट मेकर Smartisan के पूर्व अधिकारी इस प्रोजेक्ट के हेड हैं। इतना ही नही बल्कि रिपोर्ट के मुताबिक तो इस प्रोजेक्ट की शुरुआत 7 महीने पहले कर दी गई है।

जैसे कि चीनी स्मार्टफोन कंपनी Smartisan के साथ मिल कर Tik Tok का स्मार्टफोन बनाया जा रहा है तो वो फिलहाल सिर्फ चीन में ही स्मार्टफोन बेचती है। वहीं बड़ी बात तो ये है कि भारत में इस कंपनी ने अब तक कोई भी स्मार्टफोन्स या डिवाइस लॉन्च नहीं किया है। ऐसे में क्या टिक टॉक के लिए बनाया जाने वाला ये स्मार्टफोन भारत आएगा, इस बारें में अभी कोई खुलासा नही किया गया है।